एडीएम प्रशासन, वित्त, सीआरओ को लगाया गया बूस्टर डोज

By प्रणव तिवारी | Jan 10, 2022

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते महीने कोरोना वैक्सीन की बूस्टर खुराक देने का ऐलान किया था। कोरोना महामारी की तीसरी लहर आ चुकी है और ऐसे में गंभीर बीमारियों से ग्रसित फ्रंटलाइन वर्कर, वरिष्ठ नागरिकों के साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मी को आज सोमवार से कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज लगना शुरू हो गया है।

 

जिलाधिकारी गोरखपुर विजय किरन आनंद के निर्देशन पर कलेक्ट्रेट कर्मचारियों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर के ई डिस्ट्रिक्ट में सीएमओ डॉ आशुतोष कुमार दुबे की देखरेख में, स्वास्थ्य कर्मचारियों ने एडीएम प्रशासन पुरुषोत्तम दास गुप्ता, एडीएम वित्त राजेश कुमार सिंह, सीआरओ सुशील कुमार गौड़ सहित कलेक्ट्रेट के अन्य कर्मचारियों को बूस्टर डोज बारी बारी से लगाया गया।

 

जिससे उनकी इम्यूनिटी पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत हो सके और आम जनमानस की सुरक्षा के लिए तत्पर होकर अपने अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए मदद करते रहें और कोविड-19 जैसे महामारी से निजात दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभा सके।


प्रमुख खबरें

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी

Indian Navy ने फिर दिखाई शक्ति, समुंदर में बने देवदूत, कुछ इस तरह हूति विद्रोदियों के चंगुल से छुड़ा लिया ऑयल शिप

PCB ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ICC को भेजा शेड्यूल, भारतीय टीम जाएगी पाकिस्तान!