सरकार किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है: उद्धव ठाकरे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 16, 2020

पुणे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री बारामती में कृषि विज्ञान केंद्र द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कृषि प्रदर्शनी के उद्घाटन के दौरान बोल रहे थे। बारामती राकांपा प्रमुख शरद पवार का गृह क्षेत्र है।

 

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार ठाकरे बारामती आए हैं। वह बैट्री चालित वाहन में सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर शरद पवार के साथ पहुंचे। ठाकरे ने अपने भाषण में कृषि विज्ञान केंद्र की तारीफ की। उन्होंने कहा कि टपक सिंचाई क्षेत्र सहित अन्य नवोन्मेषी अनुसंधान इस केंद्र द्वारा किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह यह चाहेंगे कृषि के क्षेत्र में अनुसंधान राज्य के अलग-अलग हिस्सों में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो।

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह पर खर्च हुए 2.79 करोड़ रुपए

ठाकरे ने कहा कि कई बार किसानों को सूखे और ओलों की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार सत्ता में ‘सही समय’ पर आई है। इस कार्यक्रम में अभिनेता आमिर खान भी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट

Mumbai Airport पर 8.37 करोड़ रुपये का सोना, इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त; 10 लोग गिरफ्तार

Israe ने ‘Al Jazeera’ को देश में अपना कामकाज बंद करने का आदेश दिया

Noida: उद्यमी संघ के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी मिली