नाकामियां छिपाने के लिए अगस्ता मामले में दुष्प्रचार कर रही है सरकार: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 31, 2019

नयी दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मामले में कारोबारी राजीव सक्सेना को दुबई से भारत लाए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपनी ‘नाकामियां’ छिपाने के लिए दुष्प्रचार कर रही है, जबकि इस मामले से कांग्रेस का कोई संबंध नहीं है।

 

अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर भाजपा के हमले के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस का किसी तरह से कोई संबंध नहीं है। मोदी जी भूल जाते हैं कि जो पाबंदियां हमने लगाई थीं, उनको हटाने का काम उनकी सरकार ने किया है। इस कंपनी को कांग्रेस की सरकार ने काली सूची में डाल दिया। लेकिन इस सरकार ने अगस्ता वेस्टलैंड को मेक इन इंडिया में शामिल किया।’’

 

यह भी पढ़ें: गरीबों को आरक्षण का फैसला ऐतिहासिक, नौजवानों के साथ हुआ न्याय: कोविंद

 

उन्होंने कहा, ‘‘कहीं भी कोई बिचौलिया हो, उस पर कार्रवाई हो। लेकिन फर्जी दावों से कुछ नहीं होने वाला है। सरकार दुष्प्रचार कर रही है ताकि वह अपनी नाकामियां छिपा सके।’’ दरअसल, अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर धनशोधन मामले में सक्सेना को दुबई में अधिकारियों ने बुधवार की सुबह पकड़ा था और शाम में उसे भारत भेज दिया। दिल्ली की एक अदालत ने गुरूवार को सक्सेना की चार दिन की हिरासत में भेज दिया।

 

प्रमुख खबरें

अस्तित्व बचाने के संकट से जूझती कम्युनिस्ट पार्टियां

ओडिशा में BJD अस्त और Congress पस्त, BJP को लेकर लोग हैं आश्वस्त : PM Modi

राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी!, आचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा- शाह बानो मामले की तरह...

कपड़ा निर्माता कंपनी Arvind Limited का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 104.42 करोड़ रुपये