सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं सरकार: धरमलाल कौशिक

By दिनेश शुक्ल | Sep 06, 2019

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार विपक्ष के नेताओं की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील नहीं है न ही सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय को नक्सलियों द्वारा पत्र भेजा जाना और उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं करना एक बड़ा सवाल खड़ा करता है, साथ ही प्रदेश के कई भाजपा नेताओं की सुरक्षा हटा दी गयी है या कम कर दी गयी है, इस संबंध में पत्र पुलिस प्रशासन को भेजा जा चुका है लेकिन उसे लेकर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में चार नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि अब तक के करीब आधा दर्जन बस्तर के नेताओं की सुरक्षा को लेकर एक पत्र पुलिस के आलाधिकारियों को भेजा जा चुका है जिस पर अब तक आवश्यक कार्यवाही नहीं की गयी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार भेदभाव पूर्ण रवैया अपना रही है यदि कोई अप्रिय स्थिति निर्मित हुई तो इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा? 

इसे भी पढ़ें: भूपेश बघेल ने बताया कैसे होगा नक्सलवाद का सफाया

उन्होंने कहा जिस तरह से दंतेवाड़ा जिला प्रशासन दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर सवालों के घेरे में है जिस पर भी सवाल खड़ा होना लाजमी है पूरे मामले में निर्वाचन आयोग को गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिला रहा है। हम आर्दश दंतेवाड़ा की बात को लेकर जनता के बीच है, पूर्व में जनता ने हमें व्यापक जनसमर्थन दिया था। इस बार वीर विधायक स्व. भीमा मण्डावी को समर्पित यह उपचुनाव हम सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग व आमजनता के समर्थन से जरूर जीतेंगे।

प्रमुख खबरें

LSG vs MI IPL 2024: मुंबई को हराकर लखनऊ ने प्लेऑफ के लिए दावा किया पक्का, मार्कस स्टोयनिस का बेहतरीन प्रदर्शन

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE