Haryana News । IAS के दादा-दादी ने की आत्महत्या, परिवार की बेरुखी से तंग थे दोनों, सुसाइड नोट में खुलासा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 30, 2023

हरियाणा के चरखी दादरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी के दादा-दादी ने कथित तौर पर परिवार की बेरुखी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आत्महत्या से पहले दंपति द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर उनके एक बेटे, दो बहुओं और एक भतीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

इसे भी पढ़ें: Gurugram Crime । ऑफिस में कुर्सी को लेकर हुई बहस, कर्मचारी ने सहकर्मी को मारी गोली


पुलिस ने बताया कि दंपति ने बुधवार रात को आत्महत्या की और अपने पीछे छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा है कि उनके बेटों के पास 30 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं, लेकिन वे दो रोटी तक नहीं देतें। जानकारी के अनुसार मूल रूप से गोपी निवासी जगदीश चंद्र (78) और भागली देवी (77) अपने बेटे वीरेंद्र के पास बाढड़ा में रहते थे और उनका पोता वर्ष 2021 बैच का आईएएस अधिकारी है।

 

इसे भी पढ़ें: Amritpal Singh: पंजाब से भागा अमृतपाल सिंह, 19 मार्च को कुरुक्षेत्र में रुका था, पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया


पुलिस ने बताया कि बुधवार रात जगदीश चंद्र और उनकी पत्नी भागली देवी ने बाढड़ा स्थित अपने आवास पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। उन्होंने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे जगदीश चंद्र ने जहर खाने की जानकारी स्वयं पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जगदीश चंद्र ने सुसाइड नोट सौंपा। उन्होंने बताया कि हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग दंपती को पहले बाढड़ा के निजी अस्पताल ले जाया गया और हालत गंभीर होने पर उन्हें दादरी सिविल अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए