Gujarat: हाइवे पर खड़े ट्रक से वैन की टक्कर, 3 की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 06, 2023

आणंद। गुजरात में आणंद शहर के निकट वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक मिनी वैन राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। खंभोलज पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, दुर्घटना आधी रात को करीब साढ़े बारह बजे उस वक्त हुई जब वैन में सवार लोग वाहन मालिक को वड़ोदरा छोड़कर वापस अपने घर डाकोर शहर लौट रहे थे। अधिकारी के मुताबिक, ट्रक बिना किसी ब्रेक लाइट या इंडिकेटर लाइट के खड़ा था। मिनी वैन ने इसे पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो को आणंद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Telangana का 2.90 लाख करोड़ रुपये के व्यय का बजट पेश, दलित बंधु योजना को 17,700 करोड़

अधिकारी ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (तेज गति से या लापरवाही से वाहन चलाने के कारण मौत) और 279 (वाहन चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दूसरों की जान को खतरा) और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार