कुमारस्वामी का मोदी पर आरोप, बोले- बालाकोट स्ट्राइक की नहीं दे रहे पूरी जानकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 19, 2019

बेंगलूर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह बालाकोट हवाई हमले का पूरा ब्योरा साझा नहीं कर रहे। कुमारस्वामी ने यह बयान तब दिया है जब मोदी ने गुरूवार को बेलगावी और चिक्कोडी में अपनी चुनावी रैलियों के दौरान मुख्यमंत्री पर हमला बोला था। मोदी ने यह बयान देने पर कुमारस्वामी पर हमला बोला था कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों के खिलाफ किए गए हवाई हमलों को ज्यादा प्रचारित नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे वोट बैंक के नाराज होने का डर है।

इसे भी पढ़ें: धर्म और आतंकवाद के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं मोदी: कुमारस्वामी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि अब मुझे यह बताएं कि कांग्रेस और जदएस का वोट बैंक कहां है? बगलकोट में या बालाकोट में? यह कांग्रेस-जदएस को तय करना है। हुब्बली में पत्रकारों से बातचीत में कुमारस्वामी ने कहा कि हमें हवाई हमलों के बारे में कुछ नहीं पता। हमने सिर्फ अखबारों में पढ़ा है। आपने (मोदी ने) हवाई हमलों के बारे में भारत के लोगों को पूरी जानकारी नहीं दी है।

इसे भी पढ़ें: कुमारस्वामी कहते हैं कि जो भूखे होते हैं, वे ही सैन्य बलों में जाते हैं: मोदी

उन्होंने कहा कि वह (मोदी) इसे ऐसे प्रचारित करते हैं जैसे उन्होंने खुद ही हवाई हमलों को अंजाम दिया और जैसे किसी ने इससे पहले पाकिस्तान की सीमा पार नहीं की। कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री ऐसे बात करते हैं जैसे पाकिस्तान डर से थरथर कांप रहा हो। जदएस नेता ने कहा कि वह इंदिरा गांधी को प्रधानमंत्री मोदी से कहीं ज्यादा बड़ी नेता मानते हैं। उन्होंने कहा कि क्या नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेश बनाया? यह इंदिरा गांधी का तोहफा है। आपने (मोदी ने) किया ही क्या है?

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा