Tamil Nadu में कांग्रेस नेता का अधजला शव बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2024

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में पिछले कुछ दिनों से लापता कांग्रेस के एक नेता का अधजला शव शनिवार को बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि केपीके जयकुमार धनसिंह का अधजला शव उन्हीं के खेत से बरामद किया गया।

हाल ही में मृतक धनसिंह ने अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था। धनासिंह के बेटे ने पहले पुलिस को अपने पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। धनसिंह कांग्रेस की पूर्व तिरुनेलवेली इकाई के प्रमुख थे।

पुलिस ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए तीन विशेष टीम गठित की गई हैं। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (टीएनसीसी) के प्रमुख के.सेल्वापेरुन्थागई ने अपने पार्टी सहयोगी के निधन पर दुख जताया और उनके योगदान को याद किया।

विपक्ष ने इस मामले पर सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) और राज्य पुलिस पर जमकर निशाना साधा। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के महासचिव और विपक्ष के नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी ने केपीके जयकुमार के निधन पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर की गई एक पोस्ट में आरोप लगाया कि एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के साथ हुई घटना तमिलनाडु में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को दर्शाता है। उन्होंने इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने दावा किया कि धनसिंह ने पहले जिला पुलिस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए कुछ लोगों का नाम भी लिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar