अजय देवगन के ‘कैथी’ के रूपांतरण ‘भोला’ में काम करने से खुश हूं: अभिनेता कार्ति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 08, 2022

नयी दिल्ली। अभिनेता कार्ति का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन द्वारा निर्देशित अपनी तमिल फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रुपांतरण का इंतजार कर रहे हैं। ‘भोला’ शीर्षक से 2019 की शानदार फिल्म के हिंदी रूपांतरण का निर्देशन अभिनेता देवगन कर रहे हैं। इसमें तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘कैथी’ में मुख्य किरदार निभाने वाले कार्ति ने कहा कि हिंदी रूपांतरण अधिकारों के लिए देश भर के कई फिल्म निर्माताओं ने संपर्क किया था।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में हिस्सा ले रहे हैं ये कंटेस्टेंट, जिनका विवादों से रहा गहरा नाता, इनके बारे में कितना जानते हैं आप?

कार्ति (45) ने कहा, ‘‘बहुत से लोगों ने मुझे फोन किया क्योंकि वह लोग ‘कैथी’ के अधिकार खरीदना चाहते थे, लेकिन अजय देवगन सबसे पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने इसे हासिल किया। मुझे सच में खुशी है कि वह हिंदी रूपांतरण में काम करे रहे हैं और इसका निर्देशन भी कर रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह गये दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, निधन के दिन ही रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'Goodbye'

तमिल फिल्म ‘कैथी’ का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। इसमें अभिनेता कार्ति ने डिल्ली का किरदार निभाया था, जो हाल ही में जेल से रिहा हुआ था। अपनी बेटी से मिलने तक वह किन-किन परिस्थितियों का सामना करता है फिल्म की कहानी इसी के आसपास घूमती है। कार्ति का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि अजय देवगन फिल्म की कहानी और अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे।

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत