हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैंकोविक ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीरें, राजस्थान के रंग में रंगे दिखे

By रेनू तिवारी | Feb 20, 2023

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने उदयपुर में दोबारा शादी की। महामारी के बीच इस जोड़े ने 2020 में अपनी शादी के लिए पंजीकरण कराया था। दोनों, जो एक बेटे अगस्त्य के माता-पिता हैं, ने उदयपुर में दोबारा सफेद शादी में अपनी मन्नतें पूरी कीं, इसके बाद हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार दूसरी शादी की। शादी के बाद उनकी मेहंदी और हल्दी की रस्म की तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं।


नताशा-हार्दिक की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

उदयपुर में अपने भव्य हिंदू और ईसाई विवाह के बाद जोड़े ने अब अपने विवाह पूर्व उत्सव से तस्वीरें साझा की हैं। मेहंदी और हल्दी समारोह के लिए, दिग्गज क्रिकेटर ने गुलाबी और सफेद रंग का कुर्ता पहना था, जिसके ऊपर तिरछी धारियां थीं, जिसे सफेद पायजामे के साथ पेयर किया गया था। इस बीच, नतासा एक पीले रंग के पहनावे में खूबसूरत लग रही थी, जिसमें एक छोटा पीला टॉप था, जिसके ऊपर एक बहुरंगी झालरदार केप लिपटी हुई थी। इस बीच, उनका बेटा अगस्त्य अपने पिता के साथ जुड़ गया और एक मैचिंग पोशाक में धमाल मचा दिया। नताशा और हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "प्यार में रंगा हुआ"। तस्वीरों में से एक उनके हल्दी समारोह से थी जहां नतासा और हार्दिक ने एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी का लेप लग रहे थे ।


हार्दिक-नताशा की शादी

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने पिछले हफ्ते अपनी शादी की। वैलेंटाइन डे के दिन इस जोड़े ने उदयपुर के रैफल्स होटल में शादी की। दोनों ने क्रिश्चियन रीति से शादी की, जिसमें नताशा ने सफेद ब्राइडल गाउन पहना था, जबकि हार्दिक ने क्लासिक ब्लैक टक्सीडो पहना था। इसके बाद दोनों ने पारंपरिक हिंदू अंदाज में शादी कर ली।

 

प्रमुख खबरें

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया

Mumbai के मन में हैं Prime Minister Narendra Modi, लोग बोले - अबकी बार 400 पार का नारा होगा पूरा

EVM एक चोर मशीन है, सुनिश्चित करें कि आपने सही पार्टी को वोट दिया है : Farooq Abdullah

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया