Hardik Pandya और Natasa Stankovic ने हिंदू रीति-रिवाजों से भी की शादी, वरमाला के समय किया लिपलॉक, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Feb 17, 2023

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने उदयपुर में दोबारा शादी की। इस जोड़े ने पहले 2020 में अपनी शादी को पंजीकृत किया था। दोनों ने उदयपुर में एक सफेद शादी में अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया और उसके बाद हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। हिंदू विवाह समारोह के अंदर की तस्वीरों में से एक में, नतासा और हार्दिक वरमाला के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे को होठों पर दो बार किस भी करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | शाहरुख खान की पठान को टक्कर देगी कार्तिक आर्यन की शहजादा, बुर्ज खलीफा पर छाए रज्जो


हार्दिक-नतासा की वरमाला सेरेमनी

अब वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक अपने आसपास के मेहमानों के साथ एक पोडियम पर माला का आदान-प्रदान करते नजर आ रहे हैं। हार्दिक खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। युगल चंचल हो जाते हैं, थोड़ा नृत्य करते हैं और फिर मंच पर दो बार एक लिपलॉक करते हैं।


हार्दिक, नताशा की उदयपुर में दोबारा शादी!

हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक, जिन्होंने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की, ने उदयपुर में दोबारा शादी की। इस बार शादी भव्य थी, और यह 14 फरवरी को हुई थी। नताशा ने समारोह के लिए एक प्राचीन सफेद गाउन पहना था, जबकि हार्दिक टक्सीडो में डैपर दिखे। अपनी सफेद शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए, जोड़े ने लिखा, "हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ अपने परिवार और दोस्तों को पाकर धन्य हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Swara Bhaskar Fahad Ahmed Wedding | स्वरा भास्कर ने की समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी, देखें तस्वीरें


ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करने के एक दिन बाद, हार्दिक और नताशा ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार फिर से शादी की प्रतिज्ञा ली। कपल ने अपनी हिंदू शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और फैन्स की नजरें उन पर से नहीं हटीं। दुल्हन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जबकि क्रिकेटर ने शेरवानी में अपने डैपर लुक से सभी को मदहोश कर दिया। उन्होंने एक विंटेज कार से शानदार एंट्री की। उदय सागर झील स्थित रैफल्स होटल के अंदर बारात निकाली गई, जहां दोनों तरह की शादियां हुईं।


हार्दिक और नतासा के बारे में

हार्दिक और नतासा पहली बार 2020 में मिले थे और तुरंत ही हिट हो गए। उन्होंने जल्द ही दुबई में एक क्रूज पर उनके सामने प्रस्ताव रखा। उन्होंने मई में अपनी गर्भावस्था और शादी की घोषणा की। उन्होंने जुलाई में अगस्त्य के अपने आनंद के बंडल का स्वागत किया।


प्रमुख खबरें

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

महाराष्ट्र कांग्रेस पर अब सपा विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन कैंडिडेट...

सत्ता में फिर से आने पर भाजपा संविधान बदल देगी, मोदी हैं ‘महंगाई मैन’ : Priyanka Gandhi