हरसिमरत का सिद्धू पर हमला, कहा- देशवासियों की भावनाओं पर छिड़का है नमक

By अनुराग गुप्ता | Sep 18, 2018

जालंधर। पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर साहिब गलियारे को लेकर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि बीते दिन मैं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मिला था। हमारी 15 मिनट तक बातचीत हुई। मैंने सुषमा स्वराज से इस गलियारे को खुलवाने की अपील की। सिद्धू आगे भावुक होकर बोले कि सिखों का मक्का है करतापुर साहिब गुरूद्वारा। क्या सिख अपने गुरुद्वारा नहीं जा सकते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से बातचीत की है और उन्होंने कहा कि हम इस गलियारे को खोलने के लिए तैयार हैं। नवजोत सिंह सिद्धू की प्रेस वार्ता के बाद अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सिद्धू ने देशवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

कौर ने आगे कहा कि कोई और खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं गया, मगर सिद्धू वहां चले गए और पाकिस्तान के जनरल से गले मिल रहे हैं और यहां आकर कह रहे हैं कि मैंने गले मिलकर उनसे करतारपुर साहिब गलियारे की बात की। कौर ने आगे कहा कि आज तक पाकिस्तान की सरकार ने इस पर बात नहीं कि और सिद्धू से उन्होंने इस बारे में कैसे चर्चा कर दी।

कौर ने बताया कि हमारे सैनिकों पर लगातार पाकिस्तानी जनरल हमला करवाते हैं और यह वहां जाकर उन्हें गले लगाते हैं। सिद्धू ने देशवासियों की भावनाओं को आहत किया है, उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने नमक छिड़कने का काम किया है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress