हरसिमरत कौर बादल बोलीं, बठिंडा सदैव मेरे दिल में रहेगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 06, 2019

चंडीगढ़। शिरामणि अकाली दल (शिअद) द्वारा लोकसभा चुनाव में उनकी नेता हरसिमरत कौर बादल की सीट बदलकर उन्हें फिरोजपुर संसदीय सीट भेजे जाने की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को कहा कि बठिंडा सदैव उनके हृदय में रहेगा। शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की पत्नी हरसिमरत ने कहा कि अकाली दल उन्हें जिस किसी सीट से चुनाव मैदान में उतारे, वह ठीक हैं, क्योंकि उनका लक्ष्य पंजाब के लोगों की सेवा करना है। 

शिअद नेता ने पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस पर भी हमला किया और आश्चर्य प्रकट किया कि उसके उम्मीदवार कैसे वोट मांगेंगे जबकि पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले किये गये वादों को पूरा नहीं कर पायी है। बठिंडा की सांसद ने कहा, ‘‘मुझे यहां के लोगों से स्नेह है जहां मैंने 10 सालों तक कठिन परिश्रम किया। वे मुश्किल समय में हमारे साथ खड़े रहे। मैं वह कभी भूल नहीं सकती।’’ 

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत बोले, देश में नफरत व घृणा का माहौल

उन्होंने कहा, ‘‘मेरा दिल यहां है लेकिन वास्तव में मेरा लक्ष्य राज्य के लोगों की सेवा करना है। मुझे पार्टी जहां कहीं भेजती है, मैं ठीक हूं। लेकिन बठिंडा सदैव मेरे दिल में रहेगा।’’ ऐसी अटकले हैं कि हरसिमरत कौर बादल को फिरोजपुर से चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। इसके बावजूद वह बठिंडा संसदीय सीट के गांवों में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं।

प्रमुख खबरें

Araria Lok Sabha Seat: लगातार दूसरी बार खिलेगा कमल या रंग लाएगा राजद का MY समीकरण

तमिलनाडु में चलती ट्रेन से गिरी गर्भवती महिला की मौत

पाकिस्तान में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्रिओं की मौत

भारत दौरे पर आएगी दक्षिण अफ्रीका टीम, भारतीय महिला टीम खेलेगी टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज