बदले की भावना से काम कर रही है हरियाणा सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 04, 2018

जयपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा की मौजूदा भाजपा सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया और कहा कि उनके कार्यकाल में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने 2008 के कथित जमीन धोखाधड़ी मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने संबंधी एक सवाल के जवाब में यहां संवाददाताओं से कहा, '‘मैंने एक ईंच भी जमीन नहीं खरीदी और मेरे कार्यकाल के दौरान कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ।’’ 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा की भाजपा सरकार पर्दे के पीछे से और बदले की भावना से काम कर रही है। उक्त कथित एफआईआर एक व्यक्ति विशेष ने दाखिल की है। हरियाणा सरकार ने एक आयोग गठित किया और उसकी रपट आने से पहले ही प्राथमिकी दर्ज कर दी गयी। उल्लेखनीय है कि हरियाणा की पुलिस ने शनिवार को गुड़गांव में जमीन सौदे में कथित अनियमितताओं के लिए हुड्डा व संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

 

हुड्डा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार ने जमीन घोटाले की जांच के लिए एक विशेष आयोग का गठन किया था और उसकी रपट आने से पहले ही एक व्यक्ति विशेष ने प्राथमिकी दर्ज करवा दी।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज