Haseen Dillruba Trailer Out : हसीन होने से साथ-साथ जानलेवा है 'दिलरूबा'

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2021

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का ट्रेलर आउट हो गया है। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म में  विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे का भी अहम रोल हैं। ट्रेलर रानी की रोमांचक कहानी की जानकारी देता है, जिस पर विक्रांत द्वारा निभाए गए अपने पति रिशु को उसके प्रेमी (हर्षवर्धन) की मदद से मारने का आरोप लगाया गया है। फिल्म का प्रीमियर 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होना है।

 हसीन दिलरुबा के ट्रेलर में तापसी पन्नू रानी के रूप में नजर आ रही हैं, जिसकी शादी रिशु (विक्रांत मैसी) से हुई है। रानी को थ्रिलर की बहुत बड़ी प्रशंसक के रूप में दिखाया गया है और वह दिनेश पंडित की किताबें पढ़ती हैं। एक विस्फोट में रिशु के मारे जाने के बाद, पुलिस रानी पर उसकी हत्या का आरोप लगाती है। ट्रेलर में हर्षवर्धन के चरित्र के साथ तापसी के अफेयर की झलक भी दिखाई गई है और रिशु को उसके इरादों पर शक है। ट्रेलर में सीआईडी स्टार आदित्य श्रीवास्तव भी हैं, जो जांच अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो आश्वस्त है कि रानी ने हत्या की  है वहीं रानी को  हर तरह से खुद को बेगुनाह साबित करना है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली क्राइम के Actress शेफाली शाह ने आखिर क्यों ठुकराई थी ‘कपूर एंड सन्स’ और ‘नीरजा’ फिल्म? 

अक्टूबर में, तापसी पन्नू ने हसीन दिलरुबा के शूट रैप की घोषणा की। अपनी पोस्ट में, उन्होंने दर्शकों को विनील मैथ्यू और विक्रांत मैसी के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ रानी कश्यप की भूमिका के बारे में जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर 

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, हसीन दिलरुबा एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म पहले सितंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रहे  कोरोनावायरस महामारी के कारण, रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा। हसीन दिलरुबा की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। 

प्रमुख खबरें

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में