फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर

फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर

भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार ने फिल्म की टीम में शामिल होने के लिए उनका स्वागत किया है और सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्ट किया है।

भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार ने फिल्म की टीम में शामिल होने के लिए उनका स्वागत किया है और सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्ट किया है।  उन्होंने निर्देशक आनंद के साथ उनकी एक तस्वीर साझा की। भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म से जुड़ने पर खुशी जाहिर की।

इसे भी पढ़ें: निखिल से अपनी शादी को अमान्य कहने पर नुसरत जहां हुईं ट्रोल, लोगों ने पूछा संसद में झूठ क्यों बोला? 

अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर और आनंद एल राय के साथ एक आकर्षक तस्वीर साझा की और फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। अक्षय और भूमि इससे पहले टॉयलेट-एक प्रेम कथा में साथ नजर आ चुके हैं।

भूमि पेडनेकर ने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर साझा की और अक्षय कुमार और आनंद एल राय को क्रिएटिव पावरहाउस कहा। उन्होंने लिखा- एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास रीयूनियन। मैं अपने दो पसंदीदा क्रिएटिव पावरहाउस और इंसानों के साथ फिर से सहयोग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। विशेष, दिल को छू लेने वाली कहानी #रक्षाबंधन का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार बुद्धदेब दासगुप्ता का 77 की उम्र में निधन 

अक्षय कुमार ने पिछले साल रक्षा बंधन के मौके पर फिल्म की घोषणा की थी। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक भाई और बहन के बीच के विशेष बंधन पर आधारित है। अपनी घोषणा में, अक्षय ने उल्लेख किया था कि उन्होंने इसकी पटकथा पढ़ने के तुरंत बाद फिल्म को साइन कर लिया। उन्होंने फिल्म को अपनी बहन अलका भाटिया को भी समर्पित किया।