स्टंप के पीछे से पंत ने टिम का उड़ाया मजाक, बोले- कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 29, 2018

मेलबर्न। आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ तीसरे टेस्ट के दौरान चल रही नोक झोंक में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि मयंक (अग्रवाल) तूने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है। पेन ने एक दिन पहले ही मजाक में कहा था कि जब वह अपनी पत्नी को सिनेमा दिखाने ले जायेंगे तो पंत उनके बच्चों के ‘बेबी सीटर’ बन सकते हैं और उसे बिग बैश टीम होबार्ट हरीकेंस में भी उतारा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें : विकेट के पीछे से रोहित शर्मा को लगातार छेड़ते रहे टिम पेन

वह जब बल्लेबाजी के लिये उतरे तो पंत ने सिली प्वाइंट पर खड़े अग्रवाल से कहा कि हमारे बीच आज नया मेहमान है। मयंक तुमने कभी अस्थायी कप्तान के बारे में सुना है। उस समय गेंदबाजी कर रहे रविंद्र जडेजा से उसने कहा कि पेन का विकेट लेने के लिये ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ बातें करने में माहिर है। उसने कहा कि उसको आउट करने के लिये ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। उसे बात करना पसंद है और वही कर सकता है। बस बकबक।

इसे भी पढ़ें : पुजारा ने जड़ा टेस्ट करियर का 17वां शतक, भारत की स्थिति मजबूत

अंपायर इयान गूड ने हालांकि पंत को उसकी टिप्पणियों के लिये चेताया हालांकि पेन ने जब कल यही हरकतें की थी तो उन्हें कोई चेतावनी नहीं दी गई थी। वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी को शामिल किये जाने का हवाला देते हुए पेन ने कहा था, ‘एम एस वनडे टीम में लौट आया है। इस बच्चे को हरीकेंस भेज देना चाहिये। इससे होबार्ट जैसे खूबसूरत शहर में छुट्टियां बिताने का मौका भी मिलेगा। क्यो तुम बच्चे खिला सकते हो। मैं अपनी पत्नी को सिनेमा ले जाऊंगा और तब तक तुम मेरे बच्चे खिलाना।’

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA