महाराष्ट्र : ठाणे में भारी बारिश, मुख्यमंत्री शिंदे के आवास के आसपास भी जलभराव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 07, 2022

ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र में बारिश से लोगों का हाल बेहाल है। ठाणे जिले में रातभर भारी बारिश से कई स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए और शहर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास के आसपास भी बृहस्पतिवार सुबह जलभराव हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने कहा कि स्थानीय दमकलकर्मियों को रातभर भारी बारिश के बाद शहर के लुइसवाड़ी इलाके में मुख्यमंत्री के आवास के समीप जलभराव के बारे में बृहस्पतिवार सुबह छह बजकर 15 मिनट पर सूचना मिली।

इसे भी पढ़ें: अखिल प्रांत प्रचारक बैठक 7 जुलाई से होगी प्रारंभ, आगामी कार्यों की होगी योजना

उन्होंने बताया कि निगम के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके से बाढ़ के पानी की निकासी के प्रबंध किए। जिले के कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने की भी खबरें मिली हैं। पड़ोसी पालघर जिले में भारी बारिश के बाद मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को दहाणु तालुक में जिला परिषद विद्यालय की दीवार गिर गयी।

इसे भी पढ़ें: गोवा में हिंदुओं का धर्मांतरण रुका, प्रमोद सावंत का दावा- सरकार ने 100 दिनों में हासिल की उपलब्धि

जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। विद्यालय के छात्रों को आसपास के कुछ विद्यालयों में पढ़ाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इलाके से मलबा हटाने में मदद की। ग्रामीणों ने विद्यालय की नयी इमारत के निर्माण के लिए जिला प्रशासन को एक प्रस्ताव भेजने का फैसला किया है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान