राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट, बड़ा हमला करने के लिए घुसे 2 संदिग्ध आतंकवादी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 21, 2018

देश की राजधानी दिल्ली इस समय आतंक के साय में हैं। राजधानी में दिल्ली पुलिस ने अस समय हाई अलर्ट कर रखा है। जारी अलर्ट में कहा गया है की दिल्ली में दो संदिग्ध आतंकवादियों घूसे है और वो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। दिल्ली के ज्यादा आबादी वाले इलाको में इन आतंकवादियों के छुपे होने का संदेह है इस लिए पहाड़गंज इलाके सर्विलांस पर है। दिल्ली पुलिस ने कई संदिग्ध आतंकियों के पोस्टर लगाए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि दोनों की तलाशी के लिए गेस्ट हाउस, होटल्स और उन पेइंग गेस्ट को खंगाला जा रहा है जहां पर विदेशी छात्र रहते हैं। साथ ही, दिल्ली के सभी प्रवेश द्वार कड़ी नजर रखी जा रही है। दोनों संदिग्ध आतंकियों की तस्वीरें शहर के कई जगहों पर लगा दी गई है और सोशल मीडिया पर भी उसे शेयर कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने जो पोस्टर जारी किए हैं उसमें दोनों आतंकियों की दाढ़ी है और ये एक माइलस्टोन का सहारा लेकर खड़े हैं। इस पर लिखा है कि दिल्ली 360 किलोमीटर, फिरोजपुर 9 किलोमीटर। दोनों आतंकवादियों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ये तस्वीर पाकिस्तान बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ ली गयी है। दिल्ली पुलिस के पोस्टर में इन दोनों के बारे में सूचना देने की अपील की गई है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि आम जन सतर्क रहें और यदि उन्हें संदेह हो तो वह पुलिस को जानकारी दें।

 

पिछले दिनों ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था कि छह- सात आतंकी पंजाब के फिरोजपुर से दिल्ली की तरफ बढ़ रहे हैं। इसके बाद अमृतसर में निरंकारी भवन में हमला हो गया। अब दिल्ली में दो आतंकियों के पोस्टर जारी होने से पुलिस की नींद उड़ी हुई है। पुलिस को शक है की ये आतंकी पहाड़गंज जैसे भीड़ भाड़ वाले इलाके में छुपे हो सकते हैं जहां बड़ी संख्या में होटल भी हैं।

 

प्रमुख खबरें

Britain के प्रधानमंत्री Sunak ने जुलाई में चुनाव कराये जाने की संभावना खारिज करने से किया इनकार

Congress और CPI(M) बंगाल में भाजपा की मदद कर रहे, टीएमसी मजबूती से लड़ेगी : Mamata Banerjee

Tesla के मालिक Elon Musk अचानक चीन पहुंचे, प्रधानमंत्री Li Qiang से की मुलाकात

Pilibhit नगर कोतवाली इलाके में तेंदुए ने घर में घुसकर चाचा-भतीजे को किया घायल