शिवपुरी में बाढ़ से मची तबाही में धसा हाईवे रोड,हाईवे में समा गया ट्रक

By सुयश भट्ट | Aug 04, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार बारिश होने के कारण कई जिलों में बाढ़ आ चुकी है। वहीं शिवपुरी में भी इसी तरह के हालात हैं। शिवपुरी जिले में लगातार हुई बारिश के चलते जिले में डूबे क्षेत्र के कई गांव में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश में बारिश का कहर, लगातार चल रहा है रेस्क्यू ऑपेरशन

आपको बता दें कि शिवपुरी में बाढ़ के बीच फोरलेन हाइवे टूटने की खबर सामने आई है। एबी रोड हाईवे में ट्रक समा गया। जानकारी मिली है कि शिवपुरी-आगरा मुंबई नेशनल हाईवे की शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर सड़क धसकने के चलते ट्रक हाइवे सड़क में समा गया और ट्रक पलट गया।

इसे भी पढ़ें:MP में बारिश ने मचाई तबाही, 1171 गांव बाढ़ की चपेट में 

वहीं शिवपुरी के कई गांव बाढ़ के कारण टापू बने हुए हैं। पोहरी गांव के अलावा कई सारे गांवों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है और कई लोग जलभराव में फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम ने सक्रिय होकर लगातार रेस्क्यू अभियान चलाया और लोगों को बाढ़ से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

गेंदबाजों से एक कदम आगे रहने के कारण ही Gaikwad को मिली सफलता : Hussey

Newsroom | Prajwal Revanna Videos Case | ये सारे अश्लील वीडियो 4-5 साल पुराने हैं, बेटे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर बोले पिता, BJP की भी आयी पहली प्रतिक्रिया

ईमेल के जरिए गोवा हवाई अड्डे पर बम रखे होने की मिली खबर, बढ़ाई गई सुरक्षा

इंडी अलायंस वाले पीएम की कुर्सी भी बांट लेंगे, Amit Shah बोले- बिहार में जाति की राजनीति खत्म करने के लिए मोदी सरकार जरूरी