रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आयीं हिना खान! फैंस ने की सुशांत के मामले पर चुप रहने की अपील

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2020

एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया था। हिना खान का रिया के सपोर्ट में आना उन्हें भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हिना ने भी ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब दिया है। हिना ने कहा कि वह बिना किसी डर के अपनी राय व्यक्त करना जारी रखेंगी, यहां तक कि ट्रोल और बॉट्स ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनकी हालिया टिप्पणियों पर भी निशाना साधा है उसके बाद भी वह अपनी राय रखेंगी। हिना को ट्रोल होता देख उनके एक फैन ने इस हिना को सुशांत के मुद्दे पर टिप्पणी करने से परहेज करने के लिए अनुरोध किया है। इस अनुरोध का जवाब देते हुए उन्होंने  कहा कि वह हमेशा सच्चाई से खड़ी रहेगी।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से CBI की पूछताछ


हिना ने सोशल मीडिया पर कहा “मैं हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रहती हूं और चाहती हूं कि मेरे प्रशंसक मेरे साथ, सच्चाई के लिए खड़े हों! अगर हम एक दूसरे पर विश्वास करते हैं तो हमें इन ट्रोल्स या बॉट्स से कभी भी डर नहीं लगेगा। मेरे पास हमेशा अपनी बात रखने के लिए ये प्लेटफॉर्म था और है। बिना डर के। क्योंकि सत्य आपको शक्ति प्रदान करता है! जय हिंद।

 

फैन ने हिना को यह कहते हुए लिखा था, '' हम उनके( ट्रोल करने वालों) इरादों को अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन फिर भी इस मामले पर टिप्पणी करने से बचना चाहिए। हम जानते हैं कि आप उन ट्रोलर्स और बॉट्स को तवज्जो नहीं देती हैं, लेकिन जब लोग आपको निशाना बनाते हैं, तो  अपके प्रशंसक प्रभावित होते हैं।"

हाल ही में, हिदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, हिना ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की तरफ से रिया चक्रवर्ती  पर आपोप लगाने से पहले ही  मीडिया रिया को दोषी मान रही है, “कम से कम, सीबीआई को जांच करने और एक निष्कर्ष पर आने दो। आप आरोपों से हमेशा के लिए उसके करियर को नुकसान पहुंचा सकते हैं। वह किसी का सामना करने में सक्षम नहीं हो सकती है।



प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA