जहरीली जीभ से डसने आ रही है हिना खान, नागिन 5 के शानदार प्रोमो में दिखें ये दो नये चेहरे

By रेनू तिवारी | Aug 07, 2020

एकता कपूर का टीवी का सबसे जहरीला शो नागिन 4 का इस शनिवार को खत्म हो जाएगा और 9 अगस्त से नागिन 5 की एंट्री हो जाएगी। नागिन एकता कपूर की सुपरहित सीरीज है। नागिन की कड़ी की अब तक 4 कड़िया जुड़ चुकी है और चारों सुपरहिट हुई है। नागिन चार को जबरदस्ती खत्म किया गया है क्योंकि लॉकडाउन के कारण 3 महीने तक ये शो बंद रहा। लॉकडाउन खुलने के बाद शो को का जल्दी से एंड करके खत्म कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर कही एक महत्वपूर्ण बात, सात दिन बाद अचानक वीडियो हुआ वायरल

नागिन 5 की लीड नागिन  एक्ट्रेस एक्ट्रेस हिना खान है। शो के कुछ एपिसोड की शूटिंग कर ली गयी है। अभी तक शो से केवल हिना खान का ही नाम मीडिया में आउट हुआ था लेकिन हाल ही में कलर्स ने सोशल मीडिया पर कई प्रोमो रिलीज किए है। इस प्रोमो में एक्टर धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा  को भी देखा जा सकता है। धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का भी शो में लीड रोल है। नागिन 5' के इस प्रोमो में धीरज धूपर लंबे बाल और ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं तो वहीं मोहित मल्होत्रा नाग के लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में मोहित मल्होत्रा ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है। 

आप भी देखें प्रोमो

हिना खान ने अपने नागिन लुक को सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया था। इस बार नागिन5  में बदले की कहानी के साथ-साथ भयानक युद्ध देखने को मिलने वाला है।  

प्रमुख खबरें

बसपा ने छह और लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किए

Rahul Gandhi की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सुनवाई अब 14 मई को

Prime Minister Modi के भाषण हकीकत से कोसों दूर: Sharad Pawar

लोकसभा चुनाव: बृजभूषण सिंह का कटेगा टिकट! बेटे को मिल सकता है कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ने का मौका