हिना खान ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल, हॉटनेस देख बेकाबू हुए फैंस, देखें फोटोज़

By प्रिया मिश्रा | Apr 15, 2022

हिना खान टीवी जगत टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना ने ना केवल छोटे पर्दे पर, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर हिना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। हिना की हर एक फोटो और वीडियो पर हजारों लोग लाइक और कमेंट करते हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में हिना का बोल्ड अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


इन फोटोस में हिना खान ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट बोडीकॉन ड्रेस पहनी है, जिसमें एंब्रॉयडरी की हुई है। ड्रेस के बॉटम में फर लगा है जो इस आउटफिट को और भी खास बजा रहा है। इस आउटफिट के साथ हिना ने न्यूड मेकअप किया है और उनके बाल खुले हैं। उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स और डायमंड फिंगर रिंग के साथ कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में हिना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती नज़र आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भारती सिंह ने बेटे को दिया ये प्यारा सा निकनेम, होम कमिंग वीडियो शेयर कर दिखाई बेबी रूम की झलक


इस ड्रेस में हिना अपना टोंड और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'मैं अपनी वाइब तय करती हूं।' फैंस को भी हिना का यह ग्लैमरस अवतार खूब पसंद आ रहा है। लोग जमकर इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और हिना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। लोग इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। एक फैन ने हिना की तारीफ करते हुए कमेंट किया, "तुम सबसे हसीन, तुम सबसे जवान।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे हॉट।" 

 

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America