'मोदी के गुरु' संभाजी भिड़े हुए चोटिल, साइकिल चलाते वक्त अचानक आया चक्कर

By रेनू तिवारी | Apr 28, 2022

सांगली। खबर है कि अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्तान संगठन के संस्थापक संभाजी भिड़े अपनी साइकिल से गिर गए। हादसे में वह घायल हो गया। भिड़े को इलाज के लिए भारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस समय हुआ जब भिड़े सांगली में गणपति मंदिर जाने के लिए जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के तौर पर शहबाज़ शरीफ पहली विदेश यात्रा पर 28 अप्रैल को सऊदी अरब जाएंगे 

संभाजी भिड़े गुरुजी साइकिल से यात्रा करते हैं। रोज की तरह वह शाम को शहर के गणपति मंदिर के दर्शन करने गए थे। वह दर्शन कर साइकिल से अपने घर वापस चला गया था। कुछ दूर चलने के बाद उन्हें अचानक चक्कर आया और वे साइकिल से गिर पड़े। जैसे ही यह घटना आसपास के लोगों को पता चली, वह तुरंत संभाजी भिड़े गुरुजी को बचाने के लिए दौड़ पड़े। कुछ ही देर में भिड़े गुरूजी उठ बैठे। हालांकि हादसे में उनकी खोपड़ी घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कई श्रद्धालु गणपति मंदिर परिसर में जमा हो गए। उसे इलाज के लिए भारती अस्पताल ले जाया गया। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल सरकार ने ईंधन सब्सिडी पर तीन साल में 1,500 करोड़ रुपये खर्च किए : ममता बनर्जी 

भिड़े के करीबी लोगों ने बताया कि संभाजी भिड़े गुरुजी का इलाज चल रहा है और उनका स्वास्थ्य अच्छा है।  इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।

प्रमुख खबरें

Char Dham Yatra 2024 के लिए इतने श्रद्धालु करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन, लगातार टूट रहे रिकॉर्ड

Odisha सरकार में बाहरियों को लाने की कोशिश की जा रही है : Nadda

ऐसा क्या हुआ कि लंदन में लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, भारतीय प्रवासियों के समर्थन भरी नजर आई सड़कें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?