हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा को याद ही नहीं है कि वो आखिरी बार कब नहाई थी

By रेनू तिवारी | Dec 21, 2019

नयी दिल्ली। हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने स्टाइट और बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने संस्कृत के श्लोक ट्वीट करके दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब एक बार फिर लेडी गागा ने एक ट्वीट करके सुर्खियां बटौर ली है।  

इसे भी पढ़ें: CAA पर टिप्पणी करने को लेकर फरहान अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मुझे याद नहीं कि पिछली बार वो कब नहाई थीं'। ठंड के मौसम में लेडी गागा का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ठंड में नहाने से परहेज करने वाले लेगी गागा के इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फनी कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर साझा है जिसमें वह अपनी पर्सनल असिस्टेंट से बात चीत कर रही हैं। इसी बात चीत की कुछ लाइनो को लेडी गागा ने शेयर किया है। जिसमें उनकी पर्सनल असिस्टेंट ने उनसे सवाल किया कि वह पिछली बार कब नहाई थी जिसके जवाब में गागा ने रिप्लाई किया कि मुझे याद नहीं!

इसे भी पढ़ें: क्या फोर्ब्स इंडिया मैगजीन फ्रॉड है! आखिर कंगना की बहन ने ऐसा क्यों कहा?

उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया से  अलग-अलग रियक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'ना नहाने वालों की रानी...LG6 फिजिकल एलबम शरीर की बदबू से भरा होगा'. जबकि कई यूजर्स ने फनी मीम्स शेयर कर उनके ना नहाने का मजाक उड़ाया है।

 

प्रमुख खबरें

China ने समुद्र में उतार दिया पहला सुपरकैरियर युद्धपोत फुजियान, क्या ये भारतीय विक्रांत के आगे टिक पाएगा?

LokSabha Elections 2024: तीसरे चरण में मुलायम कुनबे की होगी ‘अग्नि’ परीक्षा

IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ ने विराट कोहली से छीनी Orange cap, जसप्रीत बुमराह के सिर सजी पर्पल कैप

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी