हिमाचल की महान विभूतियों का मोदी जी द्वारा सम्मान हमारे लिए गर्व की बात: अनुराग ठाकुर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 28, 2021

शिमला  केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी की द्वारा मन की बात कार्यक्रम में ऊना के Miniature Writer   राम कुमार जोशी के कार्यों की प्रशंसा को पूरे हिमाचल के लिए गर्व की बात बताया है।


अनुराग ठाकुर ने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव है जो कि समय समय पर ज़ाहिर होता रहता है। मोदी जी द्वारा हिमाचल की महान विभूतियों को सराहा जाना हमारे लिए गर्व की बात है। आज प्रधानमंत्री मोदी जी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में में मोदी जी द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना के Miniature Writer  राम कुमार जोशी जी के कार्यों की प्रशंसा की । पीएम मोदी ने कहा कि एक कमाल का काम हिमाचल प्रदेश में ऊना के Miniature Writer राम कुमार जोशी ने भी किया है।राम कुमार जोशी ने Postage Stamps पर ही यानी इतने छोटे Postage Stamp पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के अनोखे Sketch बनाए हैं।हिंदी में लिखे ‘राम’ शब्द पर उन्होंने Sketch तैयार किए, जिसमें संक्षेप में दोनों महापुरुषों की जीवनी को भी उकेरा गया है। प्रधानमंत्री जी से मिली इस प्रशंसा से देवभूमि अभिभूत है

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा की जुमलेवाज़ी के झांसे में नहीं आएंगे कर्मचारी-कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा

अनुराग ठाकुर ने कहा “ राम कुमार जोशी जी आपने अपनी कला से प्रदेश का मान बढ़ाया है जिसके लिए  पूरा प्रदेश उनका आभारी है । मोदी की समय समय पर अपने उद्बबोधनों में हिमाचल के जवान ,किसान ,महिलाओं व प्रतिभाओं का उल्लेख करते रहते हैं । यह दर्शाता है कि हिमाचल में प्रतिभावानों की कोई कमी नहीं है ।हमें बस अपने हुनर को पहचाने और उसे सही दिशा में मोड़ने की ज़रूरत है”

प्रमुख खबरें

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र