साड़ी के साथ हर बार ब्लाउज कैरी करना नहीं है जरूरी, ऐसे करें खुद को स्टाइल

By मिताली जैन | Oct 06, 2022

जब साड़ी को स्टाइल करने की बात आती है तो महिलाएं सबसे पहले अपने ब्लाउज के स्टाइल व पैटर्न पर ध्यान देती हैं। यह सच है कि ब्लाउज का स्टाइल आपके साड़ी लुक को एन्हॉन्स करता है। इतना ही नहीं, कई बार तो महिलाएं प्लेन साड़ी  के साथ हैवी ब्लाउज स्टाइल करके एक स्टेटमेंट लुक कैरी करती हैं। यकीनन आप भी ऐसा ही करती होंगी। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि हर बार साड़ी के साथ ब्लाउज ही कैरी किया जाए। ब्लाउज के बिना भी ऐसे कई ऑप्शन हैं, जो साड़ी में आपके लुक को ट्विस्ट देंगे। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं-


पहनें शर्ट

अगर आप साड़ी को एक इंडो-वेस्टर्न लुक में कैरी करना चाहती हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है कि आप इसके साथ शर्ट को स्टाइल करें। यह साड़ी स्टाइलिंग का ऐसा ऑप्शन है, जो पिछले लंबे समय से चलन में है। आप चाहें तो अपनी साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्टिंग शर्ट को पेयर कर सकती हैं। वहीं, अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है, तो आप व्हाइट बेसिक शर्ट को पहन सकती हैं। यह एक ऐसा ऑप्शन है, जो किसी भी साड़ी के साथ अच्छा लगेगा।

इसे भी पढ़ें: डे डेट पर दिखना है सबसे खास तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक को करें रिक्रिएट

पहनें क्रॉप टॉप

यह भी एक अच्छा ऑप्शन है, जो साड़ी में आपके लुक को इंस्टेंट स्टनिंग लुक देता है। आजकल मार्केट में डिफरेंट स्टाइल के का्रॅप टॉप अवेलेबल हैं। आप अपनी साड़ी को ध्यान में रखते हुए क्रॉप टॉप के कलर, पैटर्न व स्टाइल को सलेक्ट कर सकती हैं। इतना ही नहीं, एक ही साड़ी के साथ हर बार डिफरेंट क्रॉप टॉप पेयर करके आप एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं।


पहनें ट्यूब टॉप

अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो ऐसे में ट्यूब टॉप को भी साड़ी के साथ स्टाइल किया जा सकता है। ट्यूब टॉप आपके लुक को एक मॉडर्न टच देते हैं और अगर आप किसी पार्टी के लिए रेडी हो रही हैं तो साड़ी के साथ ट्यूब टॉप पहनना एक अच्छा आइडिया हो सकता है।


- मिताली जैन

प्रमुख खबरें

गुजरात के तट पर पाकिस्तानी नौका से 600 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ बरामद

फेमस फिटनेस ट्रेनर ने दावा किया है कि वर्कआउट के दौरान ताकत के लिए आपको ओआरएस+नींबू की आवश्यकता होती है, मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं

Baramati महाराष्ट्र के गौरव की लड़ाई, MVA राज्य में 30-35 लोकसभा सीट जीतेगा : Raut

संपत्ति लूटने की योजना बना रही है कांग्रेस, Karnataka के दावणगेरे में विपक्षी पार्टी पर खूब बरसे PM Modi