ऋतिक रोशन और टाईगर की एक्शन जोड़ी इस Big Budget फिल्म में आयेगी नज़र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 21, 2018

ऋतिक रोशन अपने डांस और एक्शन दोनों के लिए ही मशहूर है और बात अगर टाईगर श्राफ की हो तो टाइगर भी कुछ कुछ ऋतिक की तरह ही है वो भी अपने डांस और स्टंट के लिए जाने जाते है। टाइगर ने बागी और बागी 2 जैसी फिल्म में जो एक्शन किये है वो एक पल को दिल की धड़कन रोकने वाले है। इन दोनों स्टार की यही समानताएं शायद यशराज फिल्म को पसंद आई और उन्होंने दोनों को एक साथ पर्दे पर उतारने का फैसला किया।

तो खबर ये है कि यशराज फिल्म के बेनर तले बनने वाली अगली फिल्म में  ऋतिक रोशन, टाईगर श्राफ और वाणी कपूर को साइन कर लिया गया हैं। यह एक सुपर बिग बजट धमाकेदार एक्शन फिल्म होने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स की अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग 6 अलग अलग देशों में और दुनिया के 14 कुछ खास शहरों में की जाएगी, जिसे आजतक बॉलीवुड फिल्मों में दर्शकों ने नहीं देखा होगा। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरु हो जाएगी।

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का खुलासा किया है। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में होगी। वहीं, कुछ हिस्सा भारत में भी फिल्माया जाएगा। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का स्केल काफी ऊपर जाने वाला है। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन- थ्रिलर फिल्मों में शामिल होने वाली है। साथ ही इंटरनेश्नल लोकेशन देखने लायक होगी। ऋतिक और टाईगर दोनों पहली बार इस फिल्म में साथ दिखेंगे। दोनों ही अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं। लिहाजा, यशराज बैनर इस फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। 

 

प्रमुख खबरें

डेटा सेंटर बनाने वाली कंपनी Adani Connex आठ वैश्विक बैंकों से जुटा रही 1.44 अरब डॉलर

Elon Musk टेस्ला की स्वचालित ड्राइविंग तकनीक को बढ़ावा देने के प्रयासों के बीच बीजिंग पहुंचे

BJP बंगाल के लोकाचार के खिलाफ है: तृणमूल कांग्रेस नेता, Abhishek Banerjee

Indian Coast Guard के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, Pakistan की नशाखोरी की साजिश की नाकाम