ऋतिक रोशन ने कृष 4 और रामायण के लिए ठुकराया ब्रह्मास्त्र 2 का ऑफर? रणवीर और दीपिका होंगे फिल्म का हिस्सा

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2022

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही दूसरे पार्ट को बनाने की चर्चा जोरो पर हैं। फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है। फिल्म से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी जोड़ा गया है। अब रिपोर्ट आ रही है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट के लिए ऋतिक रोशन को भी अप्रोच किया गया है। खबरें यह भी आ रही थी कि ऋतिक रोशन अगली कड़ी का पार्ट बन सकते हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने सीक्वल के लिए साइन अप नहीं किया है, बल्कि इस प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया है क्योंकि उनके पास पहले से ही पाइपलाइन में दो बड़ी फिल्में हैं। ऋतिक रोशन 'कृष 4' और 'रामायण' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, दोनों ही हाई जीएफएक्स से प्रेरित होंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को लगा कि एक और वीएफएक्स-भारी फिल्म के लिए साइन अप करने में बहुत समय लगेगा और इसलिए उन्होंने इस अवसर को जाने दिया।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड-टॉलीवुड कहना बंद करो, हम सभी सिनेमा का हिस्सा है जंगल का नहीं! फिल्मों के विभाजन पर बोले करण जौहर


अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, 'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर द्वारा निबंधित शिव की यात्रा का वर्णन करती है। शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है और उनके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं - अग्नि की शक्ति। सीक्वल के साथ निर्माता शिव की कहानी को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Brahmastra की एडवांस बुंकिग से फिल्म निर्माताओं में दौड़ी खुशी की लहर, क्या सफल होगी आलिया -रणबीर की जोड़ी

अयान ने पहले साझा किया था, हम पहली फिल्म की रिलीज के बाद दूसरे और तीसरे भाग की शूटिंग की योजना बनाएंगे। पूरी त्रयी एक ही कहानी बताएगी लेकिन अगली फिल्में नए पात्रों को पेश करेंगी और ब्रह्मास्त्र की कहानी में नए दृष्टिकोण लाएंगी। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी और पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत