गर्भवती पत्नी को दिया तलाक और घर से किया बेदखल, जेठ के साथ गंदा काम करने की रख दी शर्त

By निधि अविनाश | Jun 28, 2022

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से तीन तलाक का एक मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी को तीन तलाक दे दिया है और घर से भी बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने अपनी सारी आपबीती मां के सामने रखी जिसके बाद मां ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर विवाद को सुलझाने की कोशिश की। इस पर ससुराल वालों ने बहू को वापस लेने के लिए एक शर्त रखी दी। ससुराल वालों ने शर्त में कहा कि बहू को जेठ के साथ हलाला करना होगा और साथ ही 5 लाख नकद भी देने होंगे। पीड़िता ने शर्ता मानने से इनकार किया और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें: MVA संकट: 'बालासाहेब के हिंदुत्व को बढ़ावा दे रहे एकनाथ', बागी सामंत ने कांग्रेस-NCP पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ससुराल वालों ने शर्त रखी थी कि जेठ के साथ हलाला करने को कहा था और साथ ही 5 लाख नकद भी देने के लिए मजबूर किया गया। बता दें कि पीड़िता की शादी साल 2019 में सुफियान उर्फ बाबर के साथ हुई थी। लड़की वालों ने भरकर दहेज दिया था लेकिन उसके बावजूद लड़क पक्ष खुश नहीं था और लगातार पैसे की डिमांड कर रहे थे। महिला का आरोप है कि ससुर, देवर, घर की दो महिलाओं के दबाव में उसके पति ने तलाक दिया और बदसलूकी की। पीड़िता को घर से भी बाहर निकाल दिया गया। पुलिस ने ससुराल के सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला