आलोक नाथ ने मीडिया के जरिए मुझे किया था अपमानित: नवनीत निशान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 09, 2018

मुंबई। मशहूर धारावाहिक ‘तारा’ की अभिनेत्री नवनीत निशान ने आलोक नाथ के खिलाफ विन्ता नंदा के आरोपों का समर्थन करते हुए पुष्टि की कि उन्हें अभिनेता के यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। निशान ने कहा कि नंदा जिस ‘भयानक पीड़ा’ से गुजरी उसे देखते हुए वह नंदा के साथ सहानुभूति रखती हैं। आलोक नाथ का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वह भी इस व्यक्ति की ‘‘ताकत’’ से पीड़ित रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘विन्ता जिस भयानक दुख से गुजरी, उसे देखते हुए मैं उससे सहानूभूति रखती हूं। यह अकल्पनीय है। उसकी हरकत के जवाब में उस व्यक्ति को थप्पड़ मारकर मैंने चार साल तक उत्पीड़न बर्दाश्त किया और लोगों ने इसे भुला दिया।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने धारावाहिक को गंवाकर इसकी कीमत चुकाई और बाद में इस व्यक्ति ने मीडिया के जरिए मुझे अपमानित किया तथा मैंने यह सहा। मैंने तब और उसके बाद अपनी लड़ाई लड़ी। मुझे बहुत खुशी है आपकी ताकत और यौन प्रभुत्व खत्म हो रहा है। अब बहुत हो गया।’

अभिनेत्री ने कहा कि वह हर उस महिला तथा पुरुष का समर्थन करती हैं जो ‘मी टू’ अभियान में अपने लिए खड़ा हुआ है। नंदा ने सोमवार रात को फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखकर टेलीविजन के ‘‘सबसे संस्कारी व्यक्ति’’ कहे जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनसे बलात्कार करने का आरोप लगाया। यह भारत में चल रहे ‘मी टू’ अभियान की कड़ी में ताजा मामला है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA