निर्देशन से ज्यादा मुझे कुछ भी पसंद नहीं: कंगना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 18, 2018

 मुंबई। ‘मणिकर्णिक : द क्वीन ऑफ झांसी’ से निर्देशन की पारी की शुरूआत कर रही अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म पर एक तकनीशियन के जैसे पसीना बहाने में उन्हें मजा आया। इस फिल्म का निर्देशन पहले राधा कृष्ण जगर्लामुदी कर रहे थे जो बाद में इससे अलग हो गये थे। फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कंगना ने कहा कि एक स्टार की विलासिता को छोड़कर बिना झिझक के कैमरे के पीछे सेट पर धूप में काम करने पर उन्हें अच्छा लगता था।

 

कंगना ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि मेरे लिए यह क्या है लेकिन एक तकनीशियन के रूप में काम करने में वास्तव में मुझे अच्छा लगा। कोई भी अभिनेता एसी वैन को छोड़ कर धूप में नहीं निकलना चाहता। कोई भी अभिनेता पसीने से तर-बतर 80 लोगों के बीच में नहीं जाना चाहता है जो आपसे 100 सवाल पूछेंगे।’’ 


यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के ड्रीम प्रोजेक्ट "मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी" का ट्रेलर रिलीज

 

फिल्म के ट्रेलर लांच के अवसर पर कंगना फिल्म में अपने चरित्र रानी लक्ष्मीबाई की वेशभूषा में नजर आई। उन्होंने कहा कि फिल्म के संवाद लेखक प्रसून जोशी ने उन्हें फिल्म का निर्देशन करने की सलाह दी। यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इसी दिन रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ और इमरान हाशमी की ‘चिट इंडिया’ भी प्रदर्शित होने वाली है।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की