कांग्रेस झूठ बोलती है, मैंने कभी नहीं खाया गोमांस, मुझे हिंदू होने पर गर्व है', Kangana Ranaut ने विपक्ष के सभी दावों को बताया 'निराधार'

By रेनू तिवारी | Apr 08, 2024

अभिनेता से नेता बनीं और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने सोमवार को एक कांग्रेस नेता के इस आरोप को खारिज कर दिया कि उन्होंने एक बार गोमांस खाया था, उन्होंने कहा कि वह एक "गर्वित हिंदू" हैं। उन्होंने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को ''पूरी तरह से निराधार अफवाहें'' बताकर खारिज कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: आखिर कौन हैं Hans Zimmer जो जल्द ही रणबीर कपूर की 'रामायण' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं


एक्स अभिनेता से नेता बनीं कंगना ने कहा, "मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करता, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं।" उन्होंने आगे कहा कि मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रहा हूं, अब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीति काम नहीं करेगी। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकता, जय श्री राम।


रानौत की प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार, जो महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं, ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार ने एक बार ट्वीट किया था कि उन्हें गोमांस पसंद है और वह इसका सेवन करती हैं और पार्टी ने अब उन्हें आगामी चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। 5 अप्रैल को महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करते हुए, वडेट्टीवार ने यह भी दावा किया कि भाजपा सभी भ्रष्ट नेताओं का "स्वागत" कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut Buys Mercedes Maybach | राजनीति में आने के बाद कंगना रनौत ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज मेबैक, खूबसूरत अंदाज में फ्लॉन्ट की कार


आरोप के मद्देनजर कई भाजपा नेता रनौत के समर्थन में आए। एक बयान में, भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि वडेट्टीवार की टिप्पणी "कांग्रेस की गंदी संस्कृति को दर्शाती है"। समाचार एजेंसी ने उनके हवाले से कहा, "यह मुद्दों पर हमसे नहीं लड़ सकती। यह पार्टी की पराजयवादी मानसिकता को दर्शाता है।"


ताजा विवाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपमानजनक कैप्शन के साथ कंगना रनौत की कम कपड़ों वाली तस्वीर साझा किए जाने के कुछ ही हफ्तों बाद आया है। उस समय, उन्होंने श्रीनेत पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा, "हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है"। यह पोस्ट भाजपा द्वारा रनौत को हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित करने के एक दिन बाद साझा किया गया था। यह पोस्ट भाजपा द्वारा रनौत को हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित करने के एक दिन बाद साझा किया गया था।


प्रमुख खबरें

जीत के साथ IPL से विदा लेना चाहेंगे Mumbai Indians और Lucknow Super Giants

Masala Storage Tips: घर पर बने मसालों को लंबे समय तक करना चाहते हैं स्टोर, तो इस सिंपल टिप्स को करें फॉलो

Indian Coast Guard: इंडियन कोस्ट गार्ड में नौकरी कर करियर को दें नई उड़ान, मिलेगी बढ़िया सैलरी

Lok Sabha Elections 2024: प्रशांत किशोर का दावा, केजरीवाल की रिहाई से बीजेपी को नहीं, कांग्रेस को होगा नुकसान