मैं सिर्फ अपने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था: गुरकीत सिंह मान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2019

बेंगलुरू। पिछले साल आईपीएल में नहीं खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज गुरकीरत सिंह मान अपनी टीम के लिये मैच विजयी पारी खेलने के लिये प्रतिबद्ध थे और वह खुश हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऐसा कर सके। गुरकीरत का इस सत्र में यह तीसरा मैच था, उन्होंने शिमरोन हेटमेयर के साथ बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंद में 65 रन की पारी खेली जिससे रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सत्र के अंतिम मैच में हैदराबाद सनराइजर्स पर चार विकेट से जीत हासिल की। 

इसे भी पढ़ें: स्मिथ और वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से World Cup में खेलने को तैयार

गुरकीरत ने शनिवार को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे लगता है कि यह दबाव नहीं है, यह मौके की बात है। इस साल मैं आईपीएल में खेला, वो भी करीब दो साल बाद और मैं अपनी टीम के लिये अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था और मैंने ऐसा किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह भाग्यशाली रहे कि उन्हें पारी को आगे बढ़ाने का मौका मिला। वह तीसरे ओवर में बल्लेबाजी के लिये उतरे थे जब रायल चैलेंजर्स बेंगलूर 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे। 

इसे भी पढ़ें: IPL में अर्धशतक लगाने के बाद भारतीय टीम में जगह बनाने चाहते है रियान पराग

उन्होंने कहा कि जब भी आप बल्लेबाजी के लिये उतरते हो तो आपको खुद को साबित करने के साथ टीम के लिये अच्छा प्रदर्शन करना होता है। मैं भाग्यशाली रहा कि मेरे लिये काफी ओवर बचे थे जिससे मैं अपनी पारी को आगे बढ़ा सकता था। आमतौर पर मध्य क्रम के बल्लेबाज के पास ज्यादा गेंद खेलने के लिये नहीं होती और आपको अंतिम तीन या चार ओवरों में ही खेलना होता है। 

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला