इमरान हाशमी के इस नए लुक को देख आप भी कहेंगे हाय!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 10, 2020

मुंबई। बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी का कहना है कि वह कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं देते कि बॉलीवुड का हीरो कैसा होना चाहिए। वह अपने दर्शकों के लिए संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं। अभिनेता ने कहा कि उनके दर्शक दो तरह के हैं एक वह जो उन्हें प्रयोग करते देखना चाहते हैं और दूसरे वे जो उन्हें उनके पारंपरिक किरदारों से प्यार करते हैं।

हाशमी ने  मर्डर , जन्नत , वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई  जैसी लोकप्रिय फिल्में करने के साथ ही  शंघाई और  घनचक्कर  जैसी अलग फिल्में भी की हैं। ऐसे में वह कहते हैं कि दर्शकों की पसंद के बीच संतुलन बनाना एक संघर्ष है।

 

इमरान ने बताया कि दर्शकों की पसंद के बीच संतुलन बनाना एक संघर्ष है। वे हमेशा आपको एक विशेष तरह के किरदार में देखना चाहते हैं और फिर जब आप उससे बाहर निकलते हैं तो बहुत से लोग स्वीकार नहीं कर पाते हैं। यह बात हमारे दर्शकों के लिए सच साबित होती है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के मामले में ऐसा नहीं है।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म शिकारा पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

अभिनेता ने कहा कि भारत में नायक को क्या करना चाहिए या क्या नहीं करना चाहिए, इसकी कुछ निर्धारित धारणाएं बन गई हैं। हाशमी अब संजय गुप्ता की  मुंबई सागा  और  चेहरे  में नजर आएंगे। “चेहरे” में हाशमी के साथ महानायक अमिताभ बच्चन ने भी नजर आने वाले हैं।

 

इसे भी देखें-वो सेक्स वर्कर जिसने डॉन को बनाया भाई, माफिया क्वीन के नाम से हुई थी मशहूर

 

प्रमुख खबरें

मौसम विभाग ने दक्षिण पश्चिम Madhya Pradesh में तेज हवाओं के साथ बारिश की भविष्यवाणी की

Saran lok sabha seat: रोहिणी के समक्ष लालू के गढ़ को बचाने की चुनौती, BJP के राजीव प्रताप रूडी हैं पुराने खिलाड़ी

GT vs KKR: गुजरात और कोलकाता के मैच में बारिश का साया, जानें कैसी है नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच

टीवी एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की रोड एक्सीडेंट में मौत, कन्नड़-तेलुगु फिल्मों सें खूब कमानाय था नाम