'I'm unstoppable' कर्नाटक में मतगणना के बीच कांग्रेस ने शेयर किया राहुल गांधी का ये वीडियो

By अभिनय आकाश | May 13, 2023

कर्नाटक चुनाव 2023 में 224 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस के 113 के जादुई आंकड़े की ओर बढ़ने वाले शुरुआती रुझानों के साथ पार्टी उत्साहित नजर आ रही है। कांग्रेस ने अपने नेता राहुल गांधी का 'भारत जोड़ो यात्रा' से एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें राहुल कांग्रेस नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने वीडिया का कैप्शन दिया है आई एम इनविंसिबल,आई एम सो कॉन्फिडेंट, यह आई एम अनस्टॉपेबल टुडे। 

 इसे भी पढ़ें: Karnataka Results 2023| कर्नाटक के सीएम बोम्मई के शिगगांव में बीजेपी कैंप कार्यालय पहुंचे, इमारत के परिसर में मिला सांप, देखें वीडियो

चुनाव आयोग द्वारा अपडेट किए गए नवीनतम मतगणना रुझानों के अनुसार सुबह 10 बजे, कांग्रेस 104 सीटों पर, भाजपा 70 सीटों पर, जबकि जद (एस) 23 सीटों पर आगे थी। मुख्यमंत्री बनने की रेस में शामिल कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने कहा कि शुरुआती रुझानों में आगे चल रही है। जबकि जगदीश शेट्टार, जो भाजपा से कांग्रेस में चले गए, हुबली-धारवाड़-मध्य में पीछे चल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Karnataka Election Results | जद-एस से अब तक किसी ने संपर्क नहीं किया, मतगणना के दौरान बोले HD Kumaraswamy

रिपोर्ट के अनुसार, मतगणना शुरू होने से पहले JDS नेता और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा, दो तीन घंटे प्रतीक्षा कर लीजिए। सब साफ हो जाएगा। हालांकि, उन्होंने उन खबरों का खंडन कर दिया था, जिसमें कहा जा रहा था कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने जेडीएस से संपर्क किया है। मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यालय के बाहर कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत के लिए हवन किया।  

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut

Amitabh Bachchan ने तमिल फिल्म ‘Vettaiyan की शूटिंग पूरी की

Electoral Bond योजना दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला:कांग्रेस नेता गहलोत का दावा

Prime Minister Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे