भाजपा शासन में ‘भारत के विचार’ पर हमला हो रहा है: वेणुगोपाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 16, 2021

सेवाग्राम (महाराष्ट्र)| कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार के शासनकाल में भारत के विचार (आइडिया ऑफ इंडिया) पर हमला हो रहा है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर कांग्रेस का जनता के साथ रिश्ता बना रहा तो उसे कभी पराजित नहीं किया जा सकता। वह वर्धा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: सत्ता में मौजूद लोग सिर्फ हिंदू धर्म के लोगों को असली भारतीय मानते हैं, शेष को नहीं: मणिशंकर अय्यर

पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘भाजपा सरकार देश को धर्म के नाम पर बांटने का प्रयास कर रही है। इस सरकार में भारत के विचार पर हमला हो रहा है।’’ वेणुगोपाल ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार महंगाई को नियंत्रित करने में पूरी तरह विफल रही है।

कांग्रेस का यह प्रशिक्षण कार्यक्रम पार्टी की ओर से महंगाई के मुद्दे पर चलाए जा रहे ‘जन जागरण अभियान’ तथा सदस्यता अभियान के मद्देनजर आयोजित किया गया था। इस बीच, कांग्रेस ने महाराष्ट्र विधान परिषाद उपचुनाव में प्रदन्या सातव को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इसे भी पढ़ें: मप्र में बाल कांग्रेस का गठन, वास्तविक इतिहास बताया जाएगा : कांग्रेस

वह पूर्व सांसद राजीव सातव की पत्नी हैं। राज्यसभा सदस्य रहे सातव का कुछ महीने पहले कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया था।

प्रमुख खबरें

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने

Ayushman Bharat Yojana 2024: 30 अप्रैल को मनाया जा रहा आयुष्मान भारत योजना, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत