जवाबी हमले का दुस्साहस किया तो पूरा पाकिस्तान कब्रिस्तान बन जायेगा: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 26, 2019

इंदौर। नियंत्रण रेखा के पार आतंकी शिविरों पर भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कहा कि अगर पाकिस्तान ने जवाबी हमले का दुस्साहस किया, तो पूरा पड़ोसी मुल्क कब्रिस्तान बन जायेगा। विजयवर्गीय ने यहां एक कार्यक्रम में कहा,  मैं इस कार्यक्रम में आने के दौरान अपने मोबाइल पर समाचार देख रहा था। कुछ लोग कह रहे थे कि (नियंत्रण रेखा के पार आतंकी शिविरों पर भारतीय वायु सेना की कार्रवाई के बाद) पाकिस्तान (जवाबी) हमला कर सकता है क्या?  

 

भाजपा महासचिव ने इस प्रश्न का खुद जवाब देते हुए कहा,  अभी तो छोटा-सा कब्रिस्तान बना है। लेकिन अगर पाकिस्तान (जवाबी) हमला करेगा, तो भारत की सैन्य शक्ति ऐसी है कि पूरा पाकिस्तान कब्रिस्तान बन जायेगा।  विजयवर्गीय ने हालांकि कहा कि पाकिस्तान भारत पर हमला नहीं कर सकता, क्योंकि अब वह आक्रमण करने की स्थिति में ही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नियंत्रण रेखा के पार आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की शौर्यपूर्ण कार्रवाई पर आज हर भारतीय गौरवान्वित है। 

 

इसे भी पढ़ें: मोदी नहीं होंगे RSS की तरफ से PM पद के उम्मीदवार, गडकरी के नाम पर हो रही है चर्चा

 

विजयवर्गीय ने कहा,  दुश्मन देश की सीमा में घुसकर हमला करने के बाद सकुशल वापसी का साहसिक कारनामा दुनिया में अमेरिका और इजराइल जैसे दो-तीन देश ही कर पाते हैं। आज भारत इन देशों की श्रेणी में शामिल हो गया है।  भाजपा महासचिव, कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) के 300 बिस्तरों वाले अस्पताल के शिलान्यास समारोह को सम्बोधित कर रहे थे. इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और केंद्रीय श्रम और रोजगार राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) संतोष कुमार गंगवार भी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र