IIT बॉम्बे के छात्र ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या, हॉस्टल के नोटिस बोर्ड पर लिखा सुसाइड नोट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 17, 2022

मुंबई। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी),बंबई के यहां पवई परिसर में स्थित छात्रावास की छत से कूदकर 26 वर्ष विद्यार्थी ने सोमवार तड़के आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में विद्यार्थी के अवसाद का इलाज कराने की बात सामने आई है। पवई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्र की पहचान दर्शन मालवीय के तौर पर हुई है जिसने छात्रावास के अपने कमरे में बोर्ड पर एक संदेश लिखा कि किसी को भी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहाराया जाए। मालवीय का शव सात मंजिला छात्रावास इमारत के बाहर एक चौकीदार ने देखा जिसने संस्थान के अधिकारी को बुलाया।

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश में कोविड-19 के 140 नए मामले, संक्रमण दर 20 प्रतिशत

बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। अधिकारी ने बताया कि मालवीय को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मध्य प्रदेश का रहने वाला, विद्यार्थी पिछली जुलाई से इस प्रतिष्ठित संस्थान से स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी-जेडीयू क्या अलग होने का बहाना खोज रहे हैं? सम्राट अशोक के बाद अब शराबबंदी पर संग्राम

अधिकारी ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है। पवई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बुधन सावंत ने कहा कि पुलिस ने अचानक हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

प्रमुख खबरें

President Draupadi Murmu ने गुजरात और महाराष्ट्र के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी

Himachal के हितों की रक्षा करने में नाकाम रहे जयराम ठाकुर: Chief Minister Sukhu

SIT ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, Prajwal Revanna को नोटिस जारी किया

Mamata Banerjee ने अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर श्रमिकों को शुभकामनाएं दीं