SIT ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, Prajwal Revanna को नोटिस जारी किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 01, 2024

जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एच डी रेवन्ना और उनके बेटे एवं हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कथित यौन उत्पीड़न के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को नोटिस जारी किया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि दोनों को जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश होने को कहा गया है। रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर रविवार को हासन जिले के होलेनरसिपुरा थाने में एक मामला दर्ज किया गया था।

पिता-पुत्र पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया।

कई वीडियो प्रसारित होने के बाद, प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए मामले को आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) बी के सिंह के नेतृत्व में गठित एसआईटी को भेजा गया।

प्रज्वल रेवन्ना देश में नहीं हैं और बताया जाता है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद वह विदेश चले गए। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-जद (एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं, जहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

प्रमुख खबरें

SBI को अभी नहीं मिलेगा नया चेयरमैन, नई सरकार आने के बाद होगा चयन, FSIB ने लिया फैसला

Lucknow Lok Sabha Seat पर पाँचवें चरण में चुनाव संपन्न, रक्षामंत्री Rajnath Singh की प्रतिष्ठा दांव पर

30 साल पहले आज ही के दिन Miss Universe बनी थीं Sushmita Sen, गोद में लिए बच्ची संग शेयर की तस्वीर

आउटफिट लुक में चार चांद लगाने के लिए स्टाइल करें ये मेटल वर्क वाली चंदबलिया