Ileana D'Cruz ने किया अपने बच्चे के पिता का खुलासा, मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Jun 02, 2023

इलियाना डिक्रूज हैं प्रेग्नेंट! इस साल अप्रैल में एक्ट्रेल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि पिता कौन है। हालांकि इलियाना ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं करने का फैसला किया है। आज यानी 2 जून को एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने मिस्ट्री मैन की एक झलक शेयर कर दी है। इलियाना इन दिनों बीच पर बेबीमून पर हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शख्स का हाथ थामे तस्वीर शेयर की है।

 

इसे भी पढ़ें: Raj Kapoor Death Anniversary: हिंदी सिनेमा के 'शो मैन' थे राज कपूर, 11 साल की उम्र से शुरू किया था एक्टिंग कॅरियर


इलियाना का मिस्ट्री मैन!

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने मिस्ट्री मैन के साथ बेबीमून पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नई फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक शख्स के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं। हालांकि उनका चेहरा नहीं देखा जा सकता है। फोटो में इलियाना शख्स का हाथ थामे नजर आ रही हैं। दोनों की उंगलियों में अंगूठियां हैं। यह पता नहीं चल पाया है कि इलियाना ने उस लड़के से सगाई की है या नहीं। फोटो को शेयर करते हुए दिवा ने लिखा, "रोमांस का मेरा विचार स्पष्ट रूप से उन्हें शांति से खाने नहीं दे सकता।"

 

 

जब इलियाना ने किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

18 अप्रैल को इलियाना ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा कीं। इलियाना ने कैप्शन के साथ गर्भावस्था की घोषणा की, "जल्द आ रहा- रही है। आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मेरी नन्ही जान।"


इलियाना के रिश्ते

कई साल पहले, यह बताया गया था कि इलियाना एक ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं। हालांकि, 2019 में दोनों अलग हो गए। हाल ही में खबरें आई थीं कि इलियाना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों, कैटरीना, विक्की और अन्य के साथ मालदीव की यात्रा पर गए थे। हालांकि, इलियाना ने अभी तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बात नहीं की है।

 

प्रमुख खबरें

Madhya Pradesh: जबलपुर में लुटेरों के हमले से महिला की मौत, पति घायल

Amethi Congress Cffice Violence | अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, भाजपा पर हमले का आरोप

Kiren Rijiju ने पड़ोसी देश के जरिए कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा- चीन और पाकिस्तान के सुर एक समान

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत