सत्येंद्र जैन के परेशान और थके नजर आने वाली तस्वीर वायरल होने पर आप नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11, 2022

नयी दिल्ली| दिल्ली के गिरफ्तार मंत्री सत्येंद्र जैन की शुक्रवार को सोशल मीडिया पर परेशान और थकान भरी तस्वीर वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं और समर्थकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। आप नेताओं और समर्थकों ने प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में जैन की स्थिति को ‘यातना’ और ‘उत्पीड़न’ वाला करार दिया और इसके लिये भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार आलोचना की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक पत्रकार द्वारा साझा की गई तस्वीर को रीट्वीट किया और लिखा दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक देने वाले सत्येंद्र जैन की कल की तस्वीर।

हालांकि, आप के राष्ट्रीय संयोजक ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। ईडी की हिरासत में रखे गये जैन को कथित तौर पर बृहस्पतिवार को राउज एवेन्यू कोर्ट से बाहर निकलते समय बेचैनी की शिकायत के बाद नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था। 57 वर्षीय जैन को 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘यह व्यक्ति वह हैं, जिन्होंने देश को मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया। पांच फ्लाईओवर के निर्माण में दिल्ली की जनता का 300 करोड़ रुपया बचाया। सत्येंद्र जैन की यह तस्वीर मोदी और उनकी मैना (ईडी) पर काला दाग है। यह देश आप लोगों को कभी माफ़ नही करेगा।’’ एक अन्य ट्वीट में सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैन के साथ इस तरह के व्यवहार के लिए इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा।

सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘सत्ता भगवान श्रीराम चंद्र जी को मिली,भगवान राम ने उसका सदुपयोग किया और मर्यादा पुरुषोत्तम कहलाए। ताकत का दुरुपयोग रावण ने किया,आज रावण के पुतले जलाए जाते हैं। अहंकार रावण का भी खत्म हुआ था। याद रखियेगा मोदी जी, एक निर्दोष मंत्री के साथ ऐसा व्यवहार, इतिहास आपको माफ नही करेगा।’’

मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती और आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी जांच एजेंसी पर निशाना साधा।

प्रमुख खबरें

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav