Imran Khan: महिला जज को धमकाने के मामले में फंसे इमरान, गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

By अभिनय आकाश | Mar 13, 2023

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने जब से कुर्सी छोड़ी है उसके बाद से ही उनके सितारे लगातार गर्दिश में चल रहे हैं। पहले तो रैली के दौरान उनपर जानलेवा हमला होता है। फिर उसके बाद एक-एक कर पाकिस्तान में उनके ऊपर एफआईआर की जाती है। अब पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। सिविल जज जिला सत्र न्यायालय ने खातून जज जेबा चौधरी को धमकी देने के मामले में वारंट जारी किया था।

इसे भी पढ़ें: Delhi-Doha IndiGo Flight को पाकिस्तान के कराची किया गया डायवर्ट, ये है वजह

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान को आज अदालत में पेश होना था। हालांकि, इमरान खान ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए अदालत में उपस्थिति से छूट की मांग करते हुए एक याचिका दायर की। जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने इमरान खान की याचिका खारिज कर दी और गिरफ्तारी वारंट जारी किया। अदालत के आदेश में इमरान खान को 29 मार्च को अदालत में पेश करने को कहा गया है।

इसे भी पढ़ें: Pakistan Economic Crisis: भारत अगर कर सकता है तो हम... पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री ने आर्थिक चुनौतियों से निपटने का बताया तरीका

इमरान खान ने क्या कहा ?

पिछले साल अगस्त में, इमरान खान ने अपने विशेष सहायक शाहबाज़ गिल के साथ एकजुटता में एक राजनीतिक रैली की, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्हें हिरासत में प्रताड़ित किया जा रहा है। उस भाषण के दौरान, इमरान खान ने जज ज़ेबा चौधरी को कथित रूप से धमकी देते हुए कहा कि उन्हें "खुद को तैयार रखना चाहिए क्योंकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इमरान खान की टिप्पणी के तुरंत बाद, उनके खिलाफ न्यायाधीश को धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार