Bigg Boss 17 में Mannara Chopra ने अभिषेक कुमार के साथ फ्लर्ट करने पर Khanzaadi को कहा- Characterless

By रेनू तिवारी | Nov 09, 2023

बिग बॉस 17 अब अपने चौथे हफ्ते में है और झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। रिश्तों की परीक्षा हो रही है और यह सब अच्छा नहीं है। लेकिन बिग बॉस के दर्शकों को यही पसंद है ना? यह उतार-चढ़ाव से भरा है। हाल ही में, हम मन्नारा चोपड़ा को जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन और उनके अच्छे दोस्त मुनव्वर फारुकी के साथ झगड़े करते हुए देख रहे हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में खानजादी को चरित्रहीन व्यक्ति कहा था और नेटिज़न्स ने उन्हें आईना दिखाया है।


क्या मन्नारा चोपड़ा शो में हार रही हैं अपना गेम?

बिग बॉस 17 में पिछले तीन दिनों में हमने मन्नारा चोपड़ा को जिग्ना वोहरा, रिंकू धवन, मुनव्वर फारुकी और खानजादी पर भड़कते देखा है लेकिन सीधे तौर पर नहीं। यह रसोई के कर्तव्यों और कार्यों को लेकर हुआ और मन्नारा को लगा कि जिग्ना और रिंकू उसे निशाना बना रहे हैं। उन्हें विशेष रूप से बुरा लगा जब जिग्ना ने मुनव्वर को पाला और उनका बंधन उनके उभरते रोमांस की ओर इशारा कर रहा था। मन्नारा का दावा है कि उन्हें मुनव्वर के साथ नाम जोड़ा जाना पसंद नहीं है और इस मुद्दे पर उनका रुख स्पष्ट है। वे दोस्त बने रहेंगे। अन्यत्र, मन्नारा पिछले कुछ दिनों से मुनव्वर से बेहद नाराज़ थी। उसे लगा कि खानज़ादी को उसकी पीठ पीछे लड़ने के लिए कहकर वह उसे अनावश्यक रूप से परेशान कर रहा है। उन्होंने मुनव्वर से सार्वजनिक माफी की मांग की और उन पर जमकर निशाना साधा।

 

इसे भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan को Salman Khan ने लगाया गले? Diwali Party से वायरल हुए वीडियो में की क्या है हकीकत?


वहीं मन्नारा की बॉन्डिंग मुनव्वर के अलावा भी कई लोगों से रही है। लोग बिग बॉस 17 के कई सदस्यों को एक-दूसरे से जोड़ रहे हैं जैसे खानजादी और अभिषेक कुमार या खानजादी मुनव्वर फारुकी के साथ लव ट्राएंगल की भी चर्चाएं रही हैं, दोनों लिंकअप में मन्नारा चोपड़ा का नाम भी फंसा है। अब, बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में, हमने मन्नारा चोपड़ा को खानज़ादी को चरित्रहीन व्यक्ति कहते हुए देखा। मन्नारा की तबीयत खराब हो गई और उन्होंने बिग बॉस से उनकी मदद करने की मांग की और उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने के लिए कहा। वह अपने परिवार को भी मिस कर रही थीं। जब मनारा ने खानजादी को चरित्रहीन कहा तो अंकिता लोखंडे ने उन्हें देखा और सांत्वना दी। अंकिता ने उसे डांटा लेकिन मन्नारा जारी रही।

 

इसे भी पढ़ें: ‘टाइगर-3’ के लिए प्रशिक्षण अपनी सहनशक्ति को परखने वाला अनुभव : कैटरीना कैफ


बाद में, हमने मन्नारा को जिग्ना और रिंकू जो कि बुजुर्ग हैं, के प्रति अंकिता लोखंडे की विनम्र टिप्पणियों पर ताना मारते हुए भी देखा। नेटिज़न्स ने बड़ों का अनादर करने के लिए मन्नारा की आलोचना की है। खैर, आज रात के एपिसोड में, हमने मन्नारा को चावल के लिए अभिषेक के साथ छेड़खानी करते हुए और जब वह नीचे था तो उसे खुश करते हुए भी देखा। नेटिज़ेंस ने इसी बात की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह भी ऐसा ही कर रही हैं। कुछ लोग रिंकू से सहमत भी हैं और सोचते हैं कि मन्नारा नकली है। नेटिजनों का मानना है कि रिंकू और जिग्ना के प्रति मन्नारा का रवैया बहुत खराब रहा है।

प्रमुख खबरें

Kejriwal भ्रष्टाचार का दूसरा नाम, Kanhaiya के आने से आसान हुई है जीत - Manoj Tiwari

DHFL Bank Fraud Case: धीरज वधावन को CBI ने किया गिरफ्तार, 34000 करोड़ रुपये बैंक फ्रॉड मामले में हुई कार्रवाई

DC vs LSG IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11

मुइज्जू सरकार ने भारत पर अब कौन सा आरोप लगा दिया? भारत ने जवाब से कराया चुप