Rajasthan के झालावाड़ में रिश्तेदार ने 19 साल के किशोर की हथौड़ा मार कर हत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 30, 2024

कोटा। राजस्थान के झालावाड़ जिले के एक कस्बे में पैसों के लेन-देन को लेकर शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान 19 वर्षीय एक युवक की उसके रिश्तेदार ने हथौड़ा मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना झालावाड़ के भवानी मंडी थाना क्षेत्र में सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात को हुई। भवानी मंडी थाने के एसएचओ रमेश चंद मीना ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव पीड़ित के परिवार को सौंप दिया गया। 


पुलिस ने बताया कि पीड़ित राहुल भील और उसका रिश्तेदार राकेश भील (20) मिलकर गन्ने के जूस की दुकान चलाते थे। पुलिस उपाधीक्षक प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि सोमवार देर रात दोनों अपने जूस के ठेले के पास शराब पी रहे थे, तभी पैसों को लेकर उनमें कहासुनी हो गई। चौधरी ने बताया कि झगड़ा बढ़ने पर राकेश ने गुस्से में राहुल के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से भाग गया लेकिन उसे तुरंत पकड़ लिया गया और हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ जारी है।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश