Lakhimpur Kheri में युवक ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2024

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) । लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में 21 वर्षीय युवक ने एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी के चंगुल से किसी तरह मुक्त होने के बाद घर लौटने पर 17 वर्षीय लड़की ने धौरहरा कोतवाली में अपनी मां के साथ जाकर शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने शुरुआत में भारतीय दंड संहिता की धारा 343 (गलत तरीके से कैद करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। 


पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) पीपी सिंह ने बताया कि जांच और लड़की का बयान दर्ज करने के बाद मामले में धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो अधिनियम की उचित धाराएं जोड़ी गईं। सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना 21 अप्रैल को तब सामने आई जब पीड़िता की मां ने धौरहरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अमन नाम के एक युवक पर आरोप लगाया कि उसने 19 अप्रैल को उनकी बेटी को उस वक्त अपने साथ चलने के लिए मजबूर किया जब वह एकदुकान से अपने घर वापस जा रही थी। 


पीड़िता की मां ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने उनकी बेटी को अपने घर में बंधक बना लिया, उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पिटाई की, जिससे उसके चेहरे पर चोटें आईं। सीओ ने कहा कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Delhi की जनता के बीच Arvind Kejriwal, रोड शो में लोगों से कहा- यदि लोग आम आदमी पार्टी को चुनेंगे, तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा

Delhi Bomb Threat । स्कूलों के बाद अब अस्पताल और एयरपोर्ट को मिले धमकी भरे ईमेल, अलर्ट पर पुलिस, तलाशी अभियान जारी

यह चुनाव पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब देने का है : Amit Shah

प्रधानमंत्री हैट्रिक की राह पर, विकसित भारत के निर्माण के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं : Anurag Thakur