Swiss Open : सेन पहले दौर में बाहर, श्रीकांत और मंजूनाथ अगले दौर में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 22, 2023

राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन लक्ष्य सेन की खराब लय जारी रही जिससे वह बुधवार को यहां स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर से बाहर हो गये जबकि सीनियर हमवतन किदाम्बी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं 2021 विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता श्रीकांत को चीन के वेंग होंग यांग को 21-16 15-21 21-18 से हराने में मशक्कत करनी पड़ी और अब वह दूसरे दौर में हांगकांग के चेयूक यियू ली से भिड़ेंगे जिन्होंने दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी सेन की चुनौती समाप्त की।

आठवें वरीय सेन 18-21 11-21 से मिली हार से पुरूष एकल स्पर्धा से बाहर हो गये। लेकिन मिथुन मंजूनाथ ने नीदरलैंड के जोरान क्वीकेल पर सीधे गेम में 21-8 21-17 से जीत दर्ज कर पुरूष एकल के प्री क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी। अब उनका सामना क्वालीफायर चीनी ताइपे के क्वालीफायर चिया हाओ ली से होगा। महिला युगल में सिक्की रेड्डी और आरती सारा सुनील की जोड़ी भी पहले दौर में हारकर बाहर हो गयी। भारत के सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दूसरी वरीयता प्राप्त पुरूष युगल जोड़ी ने मलेशिया के जिन युआन बून और टिएन सि वोंग को 21-15 21-18 से हराकर प्री क्वार्टरफाइनल में जगह सुनिश्चित की।

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी