कमल हासन की फिल्म ''इंडियन 2'' के सेट पर दर्दनाक हादसा, डायरेक्टर सहित तीन की मौत

By रेनू तिवारी | Feb 20, 2020

 दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरार एक ऐसी दर्दनाक खबर आयी जिसने सभी को परेशान कर दिया। फिल्म के सेट पर ऐसा हादसा हुआ जिसकी वजब से तीन लोगों की जान चली गयी। चेन्नई में कमल हसन की फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक एक क्रेन गिर गई इस हादसे में फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गयी और 10 लोग घायल हो गये। 

एएनआई ने जानकारी दी कि तमिलनाडु की राजधानी में देर रात चेन्नई के पास फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म इंडियन 2 के सेट पर एक क्रेन के गिरने से 3 मृत और लगभग 10 घायल हो गए। घायल व्यक्तियों को एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पूनमल्ली में ईवीपी फिल्म सिटी में घटना हुई।

ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ था इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी। इस हादसे से जुड़ी काफी जानकारी एक्टर कमल हसन ने अपने सोशल मीडिया पर दी। क्रेन हादसे में मरने वालों के नाम मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) है। इस तीनो ने हादसे में अपनी जान गवां दी है। इसके अलवा घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से करने वालें है बॉलीवुड में वापसी

कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।' 

 

प्रमुख खबरें

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

प्याज निर्यात से प्रतिबंध हटाने से पहले निर्वाचन आयोग की अनुमति ली गई : सूत्र

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण