IND vs WI: अंजिक्य रहाणे की पारी ने संभाला मोर्चा, बनाए इतने रन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 23, 2019

नार्थ साउंड। अंजिक्य रहाणे ने शीर्ष क्रम लड़खड़ाने के बाद जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की जिससे भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के शुरुआती दिन गुरुवार को यहां 55 ओवर के बाद पांच विकेट पर 175 रन बनाये हैं। रहाणे शुरू में जूझने के बाद अपनी शानदार लय में दिखे। उन्होंने अभी तक 148 गेंदों पर 76 रन बनाये हैं जिसमें दस चौके शामिल हैं। उन्होंने केएल राहुल (44) के साथ चौथे विकेट के लिये 68 और हनुमा विहारी (32) के साथ पांचवें विकेट के लिये 82 रन की साझेदारियां की। खबर लिखे जाने के समय रहाणे के साथ ऋषभ पंत खेल रहे थे जिन्होंने अपना खाता नहीं खोला है। 

इसे भी पढ़ें: संजय बांगड़ की जगह विक्रम राठौड़ होंगे टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच, अरुण और श्रीधर बने रहेंगे

रहाणे ने ऐसे समय में मोर्चा संभाला जबकि भारत ने मयंक अग्रवाल (पांच), भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा (दो) और कप्तान विराट कोहली (नौ) के विकेट जल्दी गंवा दिये जिससे पहले आठ ओवर के अंदर ही स्कोर तीन विकेट पर 25 रन हो गया। भारत ने लंच तक तीन विकेट पर 68 और चाय के विश्राम के समय चार विकेट पर134 रन बनाये थे। भारत ने चाय के विश्राम के बाद विहारी का विकेट गंवाया है जिन्हें केमार रोच (29 रन देकर तीन) ने विकेटकीपर शाई होप के हाथों कैच कराया। 

प्रमुख खबरें

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई

इजराइल और हमास के बीच समझौते को लेकर बढ़ते दबाव के बीच बाइडन और नेतन्याहू ने की बात