खंडवा सीट को लेकर निर्दलीय विधायक ने किया ऐलान, कहा - मेरी पत्नी के अलावा कोई नहीं है उम्मीदवार

By सुयश भट्ट | Oct 04, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश की खंडवा सीट से अरुण यादव के चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान के बाद अब दूसरे दावेदार भी सक्रिय हो गए हैं। खंडवा से टिकेट मांग रहे सुरेंद्र सिंह शेरा का एक बयान सामने आया है। शेरा ने कहा कि पहले दिन से जानता था अरुण यादव चुनावन हीं लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज ने गांधी जयंती के अवसर पर कौआ सफाईकर्मियों का सम्मान, कहा - इन्हें हृदय से मेरा प्रणाम 

बताया जा रहा है कि अरुण यादव के बाद अब सिर्फ निर्दलीय विधायक की पत्नी खंडवा से दावेदार है।अरुण यादव के मना करने के बाद शेरा बुरहानपुर से भोपाल पहुंच गए हैं। वे आज फिर कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें अरुण यादव खंडवा सीट से लगातार अपनी ताल ठोक रहे थे लेकिन कल दिल्ली जाकर उन्होंने उपचुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। अरुण यादव ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक से दिल्ली में मुलाकात कर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई थी।

इसे भी पढ़ें:निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा दिया बड़ा बयान, कहा - जमीनी सर्वे के आधार पर मिलेगा पत्नी को ही टिकट 

दरअसल प्रदेश की 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा कर दी है। 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होगी और 2 नवंबर को मतगणना होगी।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला